My Blog List

आइटम गर्ल के रूप में जलवे बिखेरेंगी वीना मलिक


वीना मलिक
बिग बॉस सीजन-4 के जरिए भारतीय दर्शकों के बीच खास पहचान बना चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक बॉलीवुड में आइटम गर्ल के रूप में दस्तक देने की तैयारी में हैं. ‘मुन्नी बदनाम’ गीत को आवाज देने वाली गायिका ममता ही वीना मलिक के लिए तैयार गीत को आवाज देंगी.
फलक्रम फिल्म्स के बैनर तले फिल्म ‘फिर मुलाकात हो न हो’ का निर्देशन कर रहे बॉबी शेख ने बताया, ‘‘हम वीना मलिक को एक आइटम गीत के लिए अनुबंधित करने जा रहे हैं. उनसे इसके लिए बातचीत लगभग हो चुकी है.’’
उन्होंने बताया कि ‘मुन्नी’ और ‘शीला’ की तरह ही वीना का आइटम गीत लोगों के बीच काफी लोकप्रिय होने की उम्मीद है.
‘रन’, ‘रंग दे बसंती’ जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके बॉबी शेख की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है जिसमें राजपाल यादव, कादर खान, प्रवीण कुमार एवं फिरोज खान (महाभारत के भीम एवं अर्जुन) और अरुण बाली का किरदार है.
शेख ने कहा कि मध्यम बजट की फिल्म होने के बावजूद इसमें टाइटैनिक और अवतार जैसी फिल्मों के टेक्नीशियन अपनी सेवाएं दे रहे हैं, जबकि फिल्मांकन दक्षिण के प्रख्यात सिनेमाटोग्राफर आर. जय प्रसाद कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग दो महीने में पूरी हो जाएगी और यह सिनेमाघरों में सितंबर में आ जाएगी.
आज के दौर की फिल्मों में अश्लीलता पर चिंता जताते हुए बॉबी शेख ने कहा, ‘‘मैंने ऐसी फिल्म बनाने का निर्णय किया है जिनमें प्यार का सही मतलब दिखाया गया है. इसमें नायक जिस लड़की को बचपन से प्यार करता है, उसके साथ रहने के बावजूद उसे हाथ तक नहीं लगाता.’’ उन्होंने बताया कि फिल्म में कुल छह गाने हैं, जिन्हें मशहूर गायक राहत फतेह अली खान, केके और आसिफ असलम ने गाया है.

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...